हनी सिंह अब क्यों नहीं गा पाए पहले की तरह गाना, वजह कर देगी हैरान!!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से के सिंगर आये जिनकी गायकी ने लाखो लोगो को दीवाना बना दिया था . कुछ साल पहले इंडस्ट्री में एक ऐसा ही सिंगर आया तह जिसमे बहुत काम समय में बहुत लोकप्रियता हासिल कर दी थी . शायद ही कोई पार्टी और फंक्शन ऐसा होगा जिमे इस सिंगर का गाना नहीं बजा होगा . लेकिन वही सिंगर इतनी पॉपुलैरिटी के बाद एकदम से गायब हो गया .. आज हम आपको बताने जा रहे है पंजाबी रैपर हनी सिंह के बारे में जो इन् दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री से काफी दूर है और इस तरह अपना जीवन बिता रहे है .

पंजाबी रैपर हनी सिंह ने 2011 में ‘इंटरनेशनल विलेजर’ नाम के अलबम से शुरुआत की थी. वे मुबंई के क्लबों में बजने वाले शहरी संगीत से काफी प्रभावित थे. दुबई में बीबीसी एशियन नेटवर्क से बातचीत में उन्होंने बताया, “मैं हिंदी में मुंबई के क्लबों जैसा संगीत देना चाहता था.  ”अंग्रेजी बीट पर ऐसे गीत काफी पापुलर हो गए. इस कायमाबी ने हनी सिंह का आत्मविश्वास इतना बढ़ाया कि वे बॉलीवुड प्रोड्यूसरों को चंडीगढ़ बुलाने लगे.

इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद हनी सिंह एक दम गायब से हो गए . उनके मरने की जूठी खबर भी सोशल मीडिया पे खूब चली थी और तो और खबर तो यहाँ तक थी की हनी सिंह को शराब की लत लग गई है और वह रिहैब सेंटर में अपना इलाज करवा रहे है लेकिन इन् सब बातो जूठा ठहराते हुए हनी सिंह ने अपनी ऐसी बीमारी के बारे में बता कर सभी को चौका दिया था .

source

हनी सिंह ने बताया की वह बाय पोलर डिसऑर्डर नामक एक बीमारी से जूझ रहे थे . इस बीमारी से लाखो लोगो के सामने परफॉर्म करने वाले हनी सिंह 2 4 लोगो को देखते ही दर जाते थे और अपने कमरे में ही रहते थे . हनी सिंह ने बताया की उन्होंने बहुत से डॉक्टर से अपना इलाज करवाया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा . आखिरकार दिल्ली के एक डॉक्टर ने उनका इलाज करा जिससे उनकी तबियत में काफी अच्छा फर्क पड़ा और अब वह एक दम सही हो चुके है . हनी सिंह जल्द ही अपना नया एल्बम लेके आ रहे है जिससे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है .

Related posts

Leave a Comment